नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ब्रिज की तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जो कि बीच में से गायब है. फोटो में देखा जा सकता है कि ब्रिज के बीच का हिस्सा पूरी तरह से गायब है. टूटे हुए ब्रिज का हिस्सा न तो पानी में दिखाई दे रहा है और न ही आस-पास की जगहों पर. ऐसे में अचानक ही रातों, रात गायब हुए ब्रिज की खबर हर जगह काफी तेजी से वायरल हो रही है. दरअसल, 75 फीट की ऊंचाई वाले इस ब्रिज को लेकर लोगों का कहना है कि इसके बीच के हिस्से को चोरी कर लिया गया है. ऐसे में स्थानीय पुलिस ने ब्रिज के गुम हुए हिस्से की तलाश शुरू कर दी है और जानने की कोशिश में लगी है कि आखिर ब्रिज गया कहां.

हालांकि किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि 56-टन और 75 फीट वाले पुल को कोई चोरी भी कर सकता है, क्योंकि यह काम काफी मुश्किल है, लेकिन रूस के मरमंस्क में ऐसा हुआ और वो भी रातों रात. इस दौरान आस-पास के लोगों को इसकी भनक तक नहीं लगी कि पुल को कोई चोरी भी कर सकता है. बता दें ब्रिज के बीच का हिस्सा 16 मई को टूट गया था, जिसके बाद से यहां लोगों का यहां से आना-जाना बंद था. ऐसे में मौके का फायदा उठाकर चोरों ने पूरा ब्रिज चोरी कर लिया.

गायब हुए पुल की तस्वीरें पहली बार 26 मई को सामने आईं. जिसके बाद कुछ ने कहा कि ब्रिज पानी के साथ बह गया, लेकिन वहीं कई लोगों ने कहा कि ब्रिज चोरी हो गया है. क्योंकि पानी का बहाव इतना तेज नहीं है कि पुल को बहा सके. वहीं पुलिस ने शुरुआती जांच में ब्रिज के चोरी होने के दावे को खारिज कर दिया. पुलिस का मानना है कि ब्रिज को बनाने वाले मालिक ने ही ब्रिज को उस जगह से हटवाया है. हालांकि, पुलिस ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और जांच शुरू कर दी है. वहीं लोगों का मानना है कि हो ना हो अपराधियों ने मैटल धातु को बेचने के लिए ब्रिज चोरी किया है. वहीं पुलिस अभी तक चोरों तक नहीं पहुंच पाई है और जांच में जुटी है.